हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज: सर्जरी के बाद बेगम करीना संग घर लौटे सैफ अली खान, आर्म स्लिंग पहने घर के बाहर स्पाॅट हुए पटौदी नवाब

1/23/2024 2:43:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल आए दिन फैंस के साथ लवी-डवी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फैंस कपल्स पर दिल खोलकर प्यार उड़ेलते हैं। यही वजह है कि जब सैफ अली खान की खराब हेल्थ की जानकारी मिली है तो लोग लगातार इंटरनेट पर उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

दरअसल,कुछ दिनों से अभिनेता के ट्राइसेप्स में इशू आ रहा था। एक्टर को मंगलवार मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनके ट्राइसेप और घुटने की सर्जरी हुई थी। वहीं अब सैफ हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। हाल ही में उन्हें पत्नी करीना कपूर के साथ घर के बाहर स्पाॅट हुए।

सामने आई तस्वीरों में सैफ जींस के साथ नीली टी-शर्ट में नजर आ रहे थे। अपनी कोहनी को सहारा देने के लिए उन्होंने आर्म स्लिंग पहना हुआ था। वहीं करीना के चेहरे पर अलग सा सुकून दिख रहा है। लाजमी है कि अपने पति को ठीक देख करीना काफी खुश हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' की शूटिंग के दौरान घायल हुए जहां उनके घुटने और कंधे पर चोट लगी।


इससे पहले  सैफ ने फैंस को खुद अपनी हेल्थ को लेकर फैंस को अपडेट दिया था।सैफ अली खान ने एक बयान जारी कर कहा, 'ये चोट और सर्जरी हमारे काम का एक हिस्सा है। मैं बेहद खुश हूं इतने कमाल के सर्जरी वाले हाथों के लिए और सभी फैंस का शुक्रिया उनके प्यार और कंसर्न दिखाने के लिए।' 

बता दें सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'देवरा' को लेकर बिजी हैं। इसके अलावा उनके पास 'गो गोवा गोन 2' और 'हंटर' जैसी फिल्में भी हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma