विक्रम वेधा में एक इंटेंस कॉप के रूप में सैफ अली खान का खतरनाक लुक आया सामने, देखिए टीजर

8/24/2022 2:26:22 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सैफ अली खान वर्सेटिलिटी, वैरायबिलिटी और टैलेंट की खान है। सैफ हमेशा अपने किरादरों में खुद को पूरी तरह से ढाल लेते हैं फिर चाहे वो जवानी जानेमन का जैज हो या  तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर से जनरल उदयभान राठौड़ हो। ऐसे में सभी की निगाहें सैफ की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा पर टिकी थी जिसका  टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में सैफ एक दमदार और ईमानदार इंटेंस कॉप की भूमिका निभा रहे हैं।

बता दें, विक्रम वेधा में सैफ अली खान के साथ ऋतिक रोशन नजर आएंगे। हाल में सामने आया इस फिल्म का टीजर बेहद दिलचस्प और धमाकेदार है। कह सकते है कि इसमें सैफ ने विक्रम के रूप में अपनी एक और बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। ट्रेलर में सेफ की चिसेल्ड बॉडी से लेकर हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और विक्रम के अग्रेशन तक को बाखूबी दर्शाया गया है। यानी सैफ पूरे फॉर्म में है।

वैसे सैफ जिस तरह के प्रोजेक्ट्स चुन रहें है उसकी भी काफी सरहाना की जा रही हैं। सैफ ने ओटीटी स्पेस में अपनी एक खास जगह बना ली हैं। सैफ की कल्ट हिट्स सेक्रेड गेम्स और तांडव के साथ बाजार और शेफ में उन्होंने अपने रोल्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया हैं।

अब विक्रम वेधा में सैफ अली खान अपनी पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस से सभी को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म चोर और पुलिस की एक क्लासिक क्राइम थ्रिलर है जो कमर्शियल स्पेस में अपनी वापसी कर रही है। फिल्म के टीजर की यूएसपी सैफ और ऋतिक के बीच की केमिस्ट्री हैं, जिन्होंने आखिरी बार ना तुम जानो ना हम में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। विक्रम वेधा दोनों को एक साथ एक अलग तरह से हाइलाइट करती है और इसका टीजर दोनों ही स्टार्स की दमदार परफॉर्मेंस की शादनार कहानी बयां कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News