सुशांत स‍िंह पर प्‍यार बरसाने वालों की सैफ अली खान ने लगाई क्‍लास, बोले ''मरने वाले को यूं बेइज्‍जत मत करो''

6/16/2020 6:25:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद कई तरह की बातें सुनने में आ रही हैं। कोई उनके दोस्तों, करीबियों को जिम्मेदार ठहरा रहा है तो कोई उन्हें मौत के बाद अचानक प्यार जता रहे हैं। ऐसी खबरों पर अब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का गुस्सा फूट पड़ा है। सैफ का कहना है कि अच्छा होता कि अगर लोग ए‍क द‍िन बस उसकी आत्‍मा की शांत‍ि के ल‍िए प्रार्थना करते। 

PunjabKesari
हाल ही में एक इंटरव्यू के मुताबिक सैफ ने बताया कि सुशांत सिंह के निधन की खबर सच में सब को झंझोड़ कर रख देने वाली है, लेकिन को ऐसे समय में फिजूल की बातें नहीं करनी चाहिए। ऐसे दौर में लोग बहुत जल्दी प्रतिक्रिया करते हैं और मुझे लगता है वो ऐसा लाइमलाइम पाने के लिए करते हुए। सोशल मीड‍िया पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं जो क‍ि बेहद दुखद है, ऐसे किसी को बेइज्जत नहीं करना चाहिए। 

PunjabKesari
सैफ ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर ऐसी बाते करने से अच्छा था कि लोग चुप रहते और उसकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना करते। जिन्हें पहले कभी उनकी परवाह नहीं थी, तो ऐसे में उनके लिए अचानक प्यार जताना अजीब लग रहा है। किसी के लिए अचानक ढेर सारा प्यार किसी भी तरीके से पचाया नहीं जा सकता।

PunjabKesari
बता दें सुशांत सिंह राजपूत सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ में उनके साथ काम कर चुके हैं। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News