Bunty Aur Babli First Look: हाथों में गैस का सिलेंडर उठाकर तोंद का नाप देते नजर आए सैफ अली खान, फुरसतगंज की फैशन क्वीन रानी के सिंपल लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

10/23/2021 5:07:08 PM

मुंबई. एक्टर सैफ अली खान बहुत जल्द फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ रानी मुखर्जी नजर आएंगी। सैफ और रानी 12 साल बाद पर्दे पर एक-साथ दिखाई देंगे। सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वारी भी इसमें अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के टीजर के बाद अब फर्स्ट लुक आउट हो गया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
फर्स्ट लुक में रानी ब्लू प्रिंटेड सूट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और सूट के साथ मैचिंग कैप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। कैप के ऊपर एक्ट्रेस ने शेड्स लगाए हुए हैं। इसके साथ रानी ने साइड पर्स कैरी किया हुआ है। इस लुक में गॉर्जियस लग रही है। वहीं सैफ अपने दोनों हाथों में गैस का सिलेंडर उठाकर तोंद का नाप देते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की जोड़ी कमाल लग रही हैं।

PunjabKesari
फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने कहा- 'विमी एक छोटे से शहर में गृहणी बनकर बोर हो चुकी हैं। वो जानती हैं कि वो अभी भी पुराने वक्त वाली बबली ही है जिसने लोगों के साथ बहुत सी जालसाजियां की हैं। विमी के फैशन की पसंद बहुत ही रंगबिरंगी और खुशनुमा है। उसे अच्छा लगता है जब फुरसतगंज के लोग उसे देखते हैं। गांव के लिए बबली वहां की फैशन क्वीन हैं।' 

PunjabKesari
वहीं सैफ ने अपने इस लुक पर बात करते हुए कहा- ऐसा कोई दिन नहीं गया, जब राकेश को उस रोमांच की कमी महसूस न हुई हो जो वो महान कॉनमैन बंटी के रूप में था। वो भी अब अपनी पत्नी से प्यार जताकर और परिवार को खुश रखकर बोर हो गया है। राकेश ने अपनी पहचान को इस गांव में सीक्रेट रखा हुआ है लेकिन उसे उस एक्शन की कमी महसूस होती है जो उस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News