11 साल बाद एक बार फिर धमाल मचाएगी सैफ- रानी की जोड़ी, 'बंटी और बबली 2' में जल्द आएंगे नजर

12/19/2019 4:34:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की जोड़ी को फिल्मों में काफी पसंद किया जाता रहा है। काफी समए से फैंस रानी मुखर्जी और सैफ अली खान को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक थे। तो ये फैंस कि लिए बड़ी खुशखबरी की बात है कि बहुत जल्द ये जोड़ी फिल्म 'बंटी और बबली 2' में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म के जरिए रानी और सैफ की जोड़ी 11 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही है।



बता दें इस फिल्म के लिए पहले अभिषेक बच्चन का नाम सिलेक्ट किया गया था, लेकिन किसी काम के चलते उन्हें इस फिल्म के लिए न कहना पड़ा, जिसके बाद सैफ अली खान को ही फिल्म के लिए फाइनल कर दिया गया। 


फिल्म 'बंटी और बबली 2' रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बंटी और बब्ली' का सीक्वल है। फिल्म के बारे में सैफ ने कहा, ये फिल्म आज के टाइम के पर आधारित है। इसे पूरे परिवार के साथ बैठकर एंजॉय किया जा सकता है। इसी लिए मुझे यह फिल्म पसंद आई और मैने इसके लिए हां कह दिया। फिल्म काफी मॉडर्न, एक्साइटिंग है। सैफ ने बताया कि वैसे भी उन्हें रानी के साथ काम करना काफी पसंद है। 


रानी मुखर्जी ने फिल्म के बारें में बात करते हुए बताया, पहली फिल्म के बंटी और बबली को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, ये उन्ही का प्यार है जो इसके दूसरे पार्ट के बनाने का फैसला लिया गया। पहले 'बंटी और बबली' की असली जोड़ी को फिल्म में लाने की कोशिश की गई थी, लेकिन बात बन नही पाई। फिलहाल मैं सैफ के साथ काम करने को लेकर भी खुश हूं। उनके साथ काम करने की मेरे पास अच्छी यादें हैं और मैं 'बंटी और बबली 2' में उनके साथ नया करने की उम्मीद करती हूं।


काम की बात करें तो इससे पहले सैफ और रानी को फिल्म 'हम तुम', 'ता रा रम पम' और 'थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक' में एक-साथ दिखाई दे चुके हैं। फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा है। अगर बात करें बंटी और बबली 2' तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन वरुण शर्मा करेंगे।  

 


 

Smita Sharma