अमृता के घर के बाहर स्पॉट हुए सैफ और करीना, मलाइका का दिखा स्टनिंग अंदाज

8/20/2020 5:17:07 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इस की जानकारी खुद करीना और सैफ ने अनाउंस करके दी थी। दोनों ने कहा था-'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने पर‍िवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद'।


 प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद करीना को हाल ही उनकी फ्रेंड अमृता अरोड़ा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान करीना के साथ उनके पति सैफ अली खान भी मौजूद थे।


लुक की बात करें तो सैफ व्हाइट कुर्ता और जींस में नजर आए। एक्टर ने व्हाइट शूज और मास्क से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ हैं। वही करीना व्हाइट कलर का टैंक टॉप और ब्लू जींस पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक स्लीपर और व्हाइट मास्क से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ हैं।


सैफ और करीना जैसे ही अमृता अरोड़ा के घर से बाहर निकले पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। करीना ने हेलो कहकर पोज दिए।


 इस दौरान मलाइका अरोड़ा को भी उनकी गाड़ी में बैठे हुए स्पॉट किया गया। मलाइक के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और ब्लू हैट पहने हुए नजर आई। मलाइका का स्पोर्टी अंदाज देखने को मिला।


बता दें, मलाइका-अमृता अरोड़ा और करीना कपूर अच्छी दोस्त हैं। तीनों साथ में जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करती हैं। तीनों अपनी गर्ल गैंग के साथ अक्सर हैंगआउट पर जाती हैं और पार्टी भी करती हैं।काम की बात करें तो करीना फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में काम कर रही हैं। आमिर खान इसमें लीड रोल में हैं। करीना आमिर के पार्टनर का रोल निभा रही हैं। ये फिल्म 2021 में रिलीज होगी। सैफ को फिल्म 'तानाजी' और 'जवानी जानेमन' में देखा गया था।

Smita Sharma