डीप नेक ड्रेस में स्क्रीनिंग अटेंड करने पहुंची आमिर की एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

7/24/2019 1:36:23 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सई ताम्हणकर अपनी एक्टिंग और लुक्स से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। साईं जल्द ही मराठी फिल्म गर्लफ्रेंड में नजर आएंगी। मंगलवार रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में कई स्टार्स ने शिरकत की। फिल्म की स्क्रीनिंग पर सई बेहद ही बोल्ड अंदाज में पहुंची।

तस्वीरों में सई पिंक कलर की डीप नेक शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। मीडिया की नजर पड़ते ही सई ने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

इस दौरान सई ने अपने कोस-स्टार अमय वाघ के साथ भी कई पोज दिए। सईं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो ही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


 
फिल्म की बात करें तो इसे सरिज देशपांड़े ने उपेंद्र सिधाई ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। बता दें कि सई सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

काम की बात करें तो सई ताम्हणकर ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'ब्‍लैक एंड व्‍हाइट' से की थी। हालांकि इस फिल्म से उन्हें ज्यादा सक्सेस नहीं मिली। इसके बाद अपना लक मराठी फिल्मों में अजमाया। सई ने साल 2008 में आई फिल्म 'Sanai Choughade' से मराठी सिनेमा में डेब्यू किया था।

सई बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'गजिनी' में भी नजर आ चुकी हैं। सई को आखिरी बार फिल्म 'लव सोनिया' में देखा गया था। इस फिल्म में सई ने अंजलि का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

 

Smita Sharma