पहली झलक: एक्टर साहिल आनंद के घर में गूंजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

4/30/2021 3:08:55 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से हाल ही में एक और खुशखबरी आई है। मोहित मलिक और अदिति के बाद इंडस्ट्री का एक और कपल पेरेंट्स बन गया है। एक्टर 
साहिल आनंद के घर में किलकारी गूंजी है। साहिल आनंद की पत्नी रजनीत मोंगा नेबेटे को जन्म दिया है। कपल के घर 14 अप्रैल को किलकारी गूंजी थी। वहीं बेटे के जन्म के लगभग 15 दिन बाद  साहिल आनंद ने पिता बनने की खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर किया और बच्चे का नाम भी बताया।

साहिल आनंद ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक बच्चा उनकी उंगली पकड़े दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में उनका लाडले पापा की उंगुली थामे दिख रहा है। साहिल आनंद ने तस्वीर शेयर कर लिखा-'हाय मैं सहराज आनंद। मैं 14 अप्रैल 2021 को पैदा हुआ हूं। मुझे पाने के बाद मेरे पैरेंट्स आसमान पर हैं। इनका कहना है कि मैं इनका जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा हूं।

ये मुझे गोद में लेकर किस करते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं। मेरे चारों तरफ पहले से ही बहुत सारा प्यार है। मैं फीडिंग इंजॉय कर रहा हूं, जोर से चिल्लाता हूं और खूब सोता हूं। मैं अपने खाने, सोने और मुस्कुराने की जर्नी को आपके साथ जल्द ही शेयर करने को लेकर उत्साहित हूं लेकिन मैंने अभी पॉटी कर दिया। बाय।'

बता दें कि साहिल आनंद और रजनीत मोंगा ने दिसबंर 2011 में शादी की थी। इस कपल ने मार्च के शुरुआत में नए मेहमान के आने की खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शादी के करीब नौ साल बाद यह कपल पैरंट्स बना है।

साहिल आनंद पॉपुलर सिटकॉम के साथ रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। वह कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 10' का पार्ट थे। इन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री ली थी। वह आखिरी बार सीरियल कसौटी जिंदगी के में नजर आए थे। सीरियल्स के अलावा वह फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 

Content Writer

Smita Sharma