'साहेब बीवी और गैंगस्टर' फेम माही गिल ने बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी, पति-बेटी संग गोवा में हुईं शिफ्ट

4/18/2023 5:24:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'देव डी' और 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस माही गिल इस वक्त सुर्खियों में हैं। खबर है कि माही गिल ने गुपचुप शादी रचा ली है। सालों तक सीक्रेट रिलेशनशिप में रहने के बाद माही गिल ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि की कि उन्होंने अपने एक्टर-बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 47 साल की माही गिल ने गुप-चुप शादी कर ली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि माही ने एक्टर-एंटरप्रेन्योर रवि केसर से शादी की है। दोनों ने साल 2019 में आई डिजिटल सीरीज ‘फिक्सर’ में काम किया था। रिपोर्ट में कहा गया है माही ने खुद कंफर्म करते हुए कहा, 'मैंने उनसे शादी की है।

 

PunjabKesari

 

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि माही गिल अपने पति और बेटी वेरोनिका के साथ गोवा शिफ्ट हो गई हैं। इतना ही नहीं रवि और माही के लगभग 6 साल से अधिक समय तक रिलेशनशिप में होने का भी दावा किया गया है। 

 

2019 में किया था मां बनने का खुलासा


माही गिल ने साल 2019 में अपनी ढाई साल की बेटी होने की जानकारी देते हुए हर किसी को हैरान कर दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, "पर्सनल वजह हैं कि मैंने सोशल मीडिया पर वेरोनिका की तस्वीर पोस्ट नहीं की। मैं एक बहुत ही निजी और शर्मीली इंसान हूं और मेरी लाइफ में ऐसी बहुत सी चीजें हुई हैं जो कभी भी पब्लिकली नहीं हुई हैं।

पहले भी शादी कर चुकी हैं माही गिल


रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टिंग में आने से पहले ही माही गिल ने शादी रचा चुकी थी। कहा जाता है कि उन्होंने पंजाब के एक बिजनेसमैन के बेटे से शादी रचाई थी। हालांकि, यह शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और दोनों अलग हो गए।

 

बता दें, एक्ट्रेस माही गिल का असली नाम रिंपी कौर गिल है। माही एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वह पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हिंदी और पंजाबी के अलावा एक्ट्रेस तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म 'देव डी' के लिए माही गिल को फिल्मफेयर के बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवॉर्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News