जी5 की ''स्टेट ऑफ सीज: 26/11'' से ''साहस की विजय'' के नारे के साथ नया वीडियो हुआ रिलीज!

3/24/2020 3:06:24 PM

नई दिल्ली। जबरदस्त डायलॉग्स से लेकर दमदार स्टंट्स तक, जी5 की सीरीज 'स्टेट ऑफ सेज: 26/11' में सब कुछ है! 'साहस की विजय' नामक इस वीडियो में 51 स्पेशल एक्शन ग्रुप नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस पावर-पैक गाने में यह दर्शाया गया है कि एनएसजी 26/11 के भयानक आतंकवादी हमलों के दौरान किस वक्त से गुजरे थे, जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया था।

देशभक्ति की भावना के साथ, इस ट्रैक में अर्जन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया, मुकुल देव के साथ अन्य कलाकार आतंकवादी हमले की स्थिति में नजर आ रहे हैं। दिव्या कुमार की आवाज में, 'साहस की विजय' का संगीत रवि सिंघल द्वारा दिया गया है और दमदार बोल कुनाल वर्मा द्वारा लिखित हैं।

आठ एपिसोड की यह श्रृंखला अनकही कहानियों को उजागर करती है और 26 नवंबर 2008 को मुम्बई में लंबे समय तक चले आतंकी घेराबंदी में घटित विभिन्न घटनाओं का वर्णन करने वाला एक सच है। इस शो में अर्जन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया, मुकुल देव, सिड मक्कर, तारा अलीशा बेरी और अन्य प्रमुख प्रतिभाओं के साथ एक प्रभावशाली कलाकारों की टोली नजर आ रही है। जी5 की सीरीज 'स्टेट ऑफ सीज: 20/11' संदीप उन्नीथन की पुस्तक 'ब्लैक टोरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11' पर आधारित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News