एडल्ट फिल्म केस: मॉडल का दावा-''शिल्पा शेट्टी है राज कुंद्रा की कंपनी डायरेक्टर, उन्हें सब पता''

7/21/2021 10:16:50 AM

मुंबई: एडल्ट फिल्म मामले में 19 जुलाई को बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया। रिपोर्ट्स हैं कि पुलिस के पास राज के खिलाफ कई सबूत हैं। बताया जा रहा है कि राज और उनके पार्टनर के साथ उनकी वॉट्सऐप चैट से भी कई खुलासे हुए हैं। कोर्ट ने राज को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। वहीं राज की गिरफ्तारी के बाद मॉडल सागरिका शोना सुमन ने इस केस में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को लेकर कई आरोप लगाए।

PunjabKesari

माॅडल का कहना है कि कंपनी के डायरेक्टर्स में शिल्पा शेट्टी का भी नाम है। उन्हें इन सबके बारे में जरूर पता होगा। सागरिका ने दावा किया कि कंपनी के डायरेक्टर्स और पार्टनर्स में शिल्पा शेट्टी का भी नाम है। ऐसा कैसे हो सकता है कि एक डायरेक्टर को न पता हो कि कंपनी में क्या हो रहा है। उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी से भी सवाल किए जाने चाहिए, उन्हें राज के पोर्न रैकेट के बारे में जरूर पता होगा। 

PunjabKesari


 माॅडल ने सुनाया राज कुंद्रा के काले धंधो का सच 

सागरिका पहले एक वीडियो के जरिए आरोप लगा चुकी हैं कि उनसे एक वेब सीरीज के लिए वॉट्सऐप वीडियो पर न्यूड ऑडिशन मांगा गया था। सागरिका ने दावा किया था कि उनसे उमेश कामत ने ऑडिशन मांगा था। उमेश को इसी केस में अरेस्ट किया गया है। एबीपी न्यूज से बातचीत में सागरिका ने बताया कि उमेश के साथ कॉल पर राज कुंद्रा भी थे। सागरिका ने ये भी कहा कि उन लोगों ने काफी वल्गर तरह से बात की थी। हालांकि राज कुंद्रा का चेहरा मास्क से ढंका था लेकिन वह उन्हें पहचान गई थीं।

PunjabKesari


शिल्पा शेट्टी को लेकर पुलिस का बयान

वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी। ज्वाइंट सीपी ने बताया कि कैसे इस धंधे में ये लोग काम करते थे। इसके साथ ही उन्होंने केस में शिल्पा शेट्टी की भूमिका को भी साफ किया। शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका होने का अभी तक हमें कोई सबूत नहीं मिला है। हम जांच कर रहे हैं। हम पीड़ितों से आगे आकर क्राइम ब्रांच से सम्पर्क करने की गुजारिश करते हैं। हम जरूरी कार्रवाई करेंगे।


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News