स्वरा-फहाद की इंटर रिलीजन मैरिज पर साध्वी प्राची का बेबाक बयान, कहा- ''श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े मिलेंगे, जल्द होगा तलाक''

2/21/2023 3:27:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने सपा नेता फहाद अहमद संग कोर्ट मैरिज की है, जिसका खुलासा उन्होंने कुछ दिनों पहले किया है। फहाद संग शादी के बाद स्वरा लगातार ट्रोल हो रही हैं। इसी बीच स्वरा-फहाद की इंटर रिलीजन मैरिज पर बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने निशाना साधा है।

साध्वी प्राची ने फहाद संग स्वरा को लेकर कहा, 'या तो वे जल्द ही घर वापसी करेंगी या फिर उनका हाल भी श्रद्धा की तरह होगा। वे सूटकेस या फ्रिज में मिलेंगी।'

 

उन्होंने कहा कि स्वरा भास्कर के पहले भी सुर अलग थे। उसने जो शादी की है उसे श्रद्धा का वो फ्रिज याद कर लेना चाहिए, जिसमें 35 टुकड़े मिले थे। अभी एक बच्ची निक्की नाम है उसके साथ भी ये घटना हुई है, कोई बात नहीं कितनी लड़कियां भटक जाती हैं, लेकिन दुख होता है मुझे, या तो वो सूटकेस में जाती है या किसी बोरे में मिलती हैं या फिर फ्रिज में। उनके 35 टुकड़े मिलते हैं। स्वरा भास्कर की भी जल्दी सूचना आने वाली है. तलाक की सूचना जल्दी आएगी।

 

बता दें कि स्वरा भास्कर और फहाद की मुलाकात 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनो के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी और बाद में उन्होंने शादी कर ली।  

Content Writer

suman prajapati