Sacred Games: नवाजुद्दीन के साथ इंटीमेट सीन के बाद रोने लगी थीं कुब्रा सेठ, बोलीं- उस वक्त काफी टूट गई थी

10/26/2021 10:38:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में ट्रांस विमेन कुकू की भूमिका निभाने वाली कुब्रा सेठ इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज में कुब्रा एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखाई दीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंटीमेट सीन की शूटिंग का अनुभव को शेयर किया। उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन के साथ इंटीमेट सीन शूट करने के बाद वह जमीन पर गिरकर रोने लगी थी।

PunjabKesari


एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कुब्रा सेठ ने बताया कि इंटीमेट सीन को सात बार शूट किया गया है क्योंकि डायरेक्टर अनुराग कश्यप इसे सात अलग-अलग एंगल से शूट करना चाहते थे। अनुराग कश्यप ने इस सीन के सबकुछ रोक दिया ताकि इस सीन को अच्छे से शूट कर सके।

PunjabKesari


कुब्रा ने आगे बताया कि जब वह सातवीं बार सीन शूट कर रही थीं तो वह टूट चुकी थीं। उस समय वह बहुत भावुक हो गई थीं। तब उनके को-स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनके पास आए और धन्यवाद कहा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह उनको बाहर मिलते हैं। तब उन्हें पता चला कि सीन खत्म हो चुका है।

PunjabKesari

 

कुब्रा ने कहा, 'इसके बाद मैं रोने लगी और जमीन पर गिर पड़ी। मैं रोती रही और बस रोती रही। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मुझे लगता है कि आपको बाहर जाना चाहिए क्योंकि मेरा सीन अभी बचा है। मैंने कहा कि उनकी एंट्री बाकी थी।'


बता दें, कुब्रा सेठ बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'रेडी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दिनों  वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम' को लेकर कुब्रा की सफलता बुलंदियों पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News