सैफ की वेब सीरीज ''सैक्रेड गेम्स 2'' का सोशल मीडिया पर उडा़ मजाक, वायरल हुए ऐसे मीम्स

7/10/2019 3:01:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।  वेब सीरीज का ट्रेलर बीते दिन र‍िलीज किया गया। सीरीज स्ट्रीमिंग की तारीख सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर फैंस खुशी में झूम रहे हैं।

ट्रेलर देखने के बाद तो मजेदार मीम्स बन रहे हैं। पंकज त्र‍िपाठी, सैफ अली खान और नवाजुद्दीन स‍िद्दकी के ह‍िट डायलॉग्स पर मीम्स का प‍िटारा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

 

पकंज को गुरुजी के अवतार में देखकर फैंन्स क्रेजी हैं। सोशल मीड‍िया पर में गुरुजी का डॉयलाग 'बल‍िदान देना पड़ेगा' वायरल हो रहा है।एक यूजर ने ल‍िखा, वेबसीरीज का बाप आ गया है। डेट फाइनल, बस इसी का इंतजार।

यूजर्स ने र‍िलेशनश‍िप स्टेट्स को बताते हुए ल‍िखा है- लाइफ हराम हो गई थी सरदार जी। जैसे अब आपकी होगी। इंजीन‍ियर‍िंग एग्जाम के बाद ऐसा हाल होता है।

एग्जाम की तैयारी के दौरान कैसा होता है माइंड सेट। सैफ की इस तस्वीर के साथ मीम बनाकर शेयर किया गया है। नवाजुद्दीन की शॉकिंग तस्वीर को शेयर करते हुए ल‍िखा गया है- जब आप मोमोज खाते हैं और आपसे कोई कहता है कुत्ता डालते हैं इसमें।

 

बता दें कि यह सीरीज 15 अगस्त नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। इस सीरीज में सैफ के अलावा पकंज त्रिपाठी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कल्कि कोचलिन समेत कई स्टार्स हैं। 

 

 

 

Smita Sharma