''सेक्रेड गेम्स'' फेम एलनाज़ नौरोजी का हाॅट फोटोशूट, बर्थ-डे पर रिक्शा में बैठ यूं दिए पोज

7/9/2019 11:30:47 AM

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कई स्टार्स ने फोटोशूट करवाए हैं। डब्बू रतनानी की हर तस्वीरों में बॉलीवुड स्टार्स का एक अलग ही अंदाज सामने निकलकर आता है। फैंस उनके फोटोशूट की तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। 

हाल ही में डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस एलनाज़ नौरोजी ने फोटोशूट करवाया। जानकारी के लिए बता दें कि आज एलनाज़ अपना 27वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। इसी मौके पर एलनाज ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

डब्बू रतनानी के फोटोशूट में एलनाज़ काफी हॉट अवतार में दिख रही हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें एलनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में एलनाज़ ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं।

शेयर की इन तस्वीरों में एलनाज ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से पूरा किया है। फुटवियर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक हील्स कैरी की हैं। फोटोशूट में एलनाज़ का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

बता दें कि एलनाज़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं।एलनाज़ नौरोजी एक ईरानी मूल की भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल है। 

काम की बात करें तो वह पहली भारतीय वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में नजर आईं थीं। वह इस सीरिज के 6वें एपिसोड में थीं। इसमें उनके किरदार का नाम जोया था। इस सीरिज में उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। इसके अलावा एलनाज़ पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

उन्होंने पंजाबी फिल्म 'खिडो खुंडी' से डेब्यू किया था। वह गुरु रंधावा के एक म्यूजिक एल्बम का भी हिस्सा रह चुकी हैं। एलनाज़ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो सलमान के साथ थम्सअप और शाहरुख खान के साथ भी कई टीवी कॉमर्शियल्स में नजर आ चुकी हैं।

Smita Sharma