लेटेस्ट फोटोशूट में ''सेक्रेड गेम्स'' की एक्ट्रेस ने बिखेेरे हुस्न के जलवे, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

7/27/2019 2:58:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस एलनाज़ नौरोजी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में  एलनाज़ ने फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फोटोशूट में एलनाज़ का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। 

एक तस्वीर में एलनाज़ रेड कलर की बिकनी में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कम्पलीट किया है। तस्वीरों में वह अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। तस्वीरों में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में वह लेपरड प्रिंट जैकेट में दिख रही है, जिसे उन्होंने एक साइड से उतारा है। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

एलनाज की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख आपकी सांसे थम जाएंगी। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि एलनाज़ नौरोजी एक ईरानी मूल की भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल है। एलनाज़ पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने पंजाबी फ़िल्म खिडो खुंडी से डेब्यू किया था। वह गुरु रंधावा के एक म्यूजिक एल्बम का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

एलनाज़ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। वह सलमान के साथ थम्सअप और शाहरुख खान के साथ भी कई टीवी कॉमर्शियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स में भी नजर आ चुकी हैं।



 

Smita Sharma