सचिन वाझे की गिरफ्तारी के बाद शिवसेना पर गरजीं कंगना, बोलीं-''सच बाहर आया तो गिर जाएगी ठाकरे सरकार''

3/14/2021 3:10:42 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों से ज्यादा अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रहती हैं।  बीते काफी समय से कंगना और महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के बीच 36 का आंकड़ा बना हुआ है। कंगना आए दिन शिवसेना सरकार को टारगेट कर रही हैं। अब एक बार फिर कंगना ने शिवसेना पर निशाना साधा है। कंगना ने यह आलोचना सचिन वाझे के केस में की है जिसे मुकेश अंबानी के घर पर विस्फोटक मिलने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari

कंगना ने अपने न्यूज चैनल के उस ट्वीट को रीट्वीट किया,जिसमें बताया गया है कि सचिन वाझे को 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटीला के बाहर विस्फोटक मिलने के मामले में नैशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

 

कंगना ने लिखा- 'मेरे एक्स-रेज यह जान सकते हैं कि यहां बहुत बड़ी साजिश है। यह पुलिसवाला जो सस्पेंड था, शिवसेना के सत्ता में आने के बाद ये उसे वापस ले आए। अगर ठीक से जांच की जाए तो बहुत से भेद सामने आ जाएंगे मगर इससे महाराष्ट्र में सरकार भी गिर जाएगी। मुझे ऐसा भी लग रहा है कि मेरे ऊपर 200 और एफआईआर की जाएंगी। आने दो इन्हें, जय हिंद।'

PunjabKesari

बता दें कि कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शिवसेना पर निशाना साध रही है। शिवसेना पर निशाना साधते हुए कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से कर दी थी और मुंबई पुलिस के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद कंगना और शिवसेना के नेता संजय राउत के बीच काफी जुबानी जंग चली थी।इस मामले में कंगना के ऊपर राजद्रोह का मुकदमा भी किया गया था।

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं शिवसेना के साथ हुई  जुबानी जंग के दौरान बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ भी की थी। ने कहा था कि कंगना ने गैरकानूनी तरीके से अपने ऑफिस में कुछ कंस्ट्रक्शन कराया था। हालांकि जब यह मामला हाई कोर्ट में पहुंचा था तो वहां कंगना को राहत देते हुए बीएमसी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News