''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' के सेट पर कोरोना की दस्तक, सचिन त्यागी-समीर और स्वाति समेत 7 लोग पॉजिटिव

8/25/2020 10:02:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस का कहर थम नहीं रहा। ये आए दिन कई हजारों की संख्या में लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। जहां तक कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी इसका काफी असर देखने को मिल रहा है। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीन स्टार्स की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन तीनों में सचिन त्यागी (मनीष), समीर ओंकार (समर्थ) और स्वाति (स्वाति गोयनका) का नाम शामिल है।

PunjabKesari


खबर है कि इन तीन स्टार्स के साथ चार स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी है। स्टेटमेंट में कहा गया है कि  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा स्वाति चिटनिस, समीर ओंकार और सचिन त्यागी कोविड-19 पॉजिटिव हैं और तीनों के कोई भी लक्षण नहीं थे। सुरक्षा कारणों की वजह से उन्हें अब घर में क्वारंटाइन किया गया है। बीएमसी ने उन्हें इसके लिए सलाह दी थी, क्योंकि उनके लक्षण नहीं थे। इसके बाद पूरी टीम को आईसोलेशन में रखा गया और सभी का टेस्ट करवाया गया है। चार क्रू मेंबर्स का टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है। बीएमसी को सूचित कर दिया गया है और पूरे सेट को सेनेटाइज करवाया गया है। अभी सभी होम क्वारंटाइन रहते हुए मेडिकल सुविधा प्राप्त कर रहे हैं। हम लगातार उनके संपर्क में हैं, क्योंकि उनकी हेल्थ हमारी प्राथमिकता है। हम सुरक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता के साथ खड़े हैं और यह सुनिश्चित करना जारी रखेंगे कि सभी सुरक्षा और एहतियाती उपायों का पालन किया जाए।'
बता दें इन तीनों स्टार्स ने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अपना स्टेटमेंट जारी कर फैंस को जानकारी दी है। इससे पहले भी कई फिल्म और टीवी जगत के बड़े स्टार्स कोविड-19 पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। हालांकि जो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए गए थे, उन्होंने कोरोना को मात दे दी है। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News