Suicide or Murder First Look: सुशांत की जिंदगी पर बनी फिल्म में लीड रोल निभाएंगे सचिन तिवारी, उतरेंगे कई चेहरों से नकाब

7/20/2020 2:54:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। हर कोई जानना चाहता है कि खुशमिजाज और जिंदादिल एक्टर ने किन परिस्थितियों में आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया। इस मामले में अभी तक 35 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ खास पता नहीं लगा पा रही है।

PunjabKesari

इसी बीच सुशांत की ज‍िंदगी पर आधारित फ‍िल्‍म  'सुसाइड ऑर मर्डर: अ स्टार वाज लॉस्ट' का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म में उनके हमशक्‍ल सचिन त‍िवारी को लीड रोल में ल‍िया गया है।

PunjabKesari

फिल्म को निर्देशक शामिक मौलिक बनाने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए दिखाया जाएगा कि फिल्मी बैकग्राउंड ना होने की वजह से अभिनेता को फिल्म इंंडस्ट्री में कैसे ट्रीट किया जाता है। विजय शेखर गुप्ता के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म के पहले लुक को रिलीज किया गया है। फिल्म के पहले लुक के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-''छोटे शहर का लड़का फिल्म इंडस्ट्री का चमकता सितारा बन जाता है। ये उसका सफर है। सचिन तिवारी एक आउटसाइडर के तौर पर...'

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद उनके एक हमशक्ल की वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इस शख्स का नाम है सचिन तिवारी, जो देखने में बिलकुल सुशांत की तरह लगते हैं। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए सचिन को मेकर्स ने चुन लिया है। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है। 'सुसाइड ऑर मर्डर: अ स्टार वाज लॉस्ट' की शूटिंग मिड सितम्बर से शुरु हो जाएगी। फिल्म को मुंबई के साथ-साथ पंजाब के कई हिस्से में शूट किया जाएगा। इसी के साथ विजय शेखर गुप्ता ने ये खुलासा भी किया है कि ये फिल्म इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News