Sam Bahadur देख इंप्रेस हुए सचिन तेंदुलकर कहा-''ऐसा लगा सच में फील्ड मार्शल...''

12/3/2023 11:10:48 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' आखिरकार दर्शकों के बीच रिलीज हो चुकी है। ऐसे में कुछ खास लोगों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी फिल्म देखी और दिल खोलकर 'सैम बहादुर' की तारीफ की। साथ में उन्होंने सैम मानेकशॉ बनें विक्की की भी जमकर वाहवाही की। तो चलिए आपको बताते हैं सचिन ने क्या कहा।

 

'सैम बहादुर' देख इम्प्रेस हुए सचिन तेंदुलकर 
स्क्रीनिंग के दौरान के सामने आए वीडियो में सचिन और विक्की एक साथ नजर आ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने मीडिया से बात करते हर कहा है, "बहुत अच्छी फिल्म है। विक्की की एक्टिंग से इंप्रेस्ड हुआ हूं। फिल्म देख ऐसा लगा सच में  फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ हमारे सामने हैं। बॉडी लैंग्वेज कमाल की थी। अपने देश की हिस्ट्री जानने के लिए बिल्कुल मैं कहूंगा कि यह फिल्म देखनी चाहिए। मैं कहूंगा की बहुत इंपॉर्टेंट है यह फिल्म सब जेनरेशन के लिए।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Elite Showbiz (@elite_showbiz)

बता दें, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश का निर्माण भी किया था।  फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया हैं जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है, जिसमें विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं। सैम बहादुर 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

Content Editor

Varsha Yadav