सचिन जिगर का नया गाना ''नहीं जाना'' हुआ रिलीज - फ्रंटलाईन वर्कर्स को दिया ट्रिब्यूट

9/16/2021 3:59:06 PM

नई दिल्ली। भूत पुलिस का चार्टबस्टर एल्बम देने के बाद, प्रतिभाशाली संगीतकार जोड़ी सचिन - जिगर एक खूबसूरत ट्रैक लेकर आ रहे हैं, जिसका शीर्षक है - नहीं जाना। यह गाना उन फ्रंटलाईन वॉरियर्स को एक ट्रिब्यूट है जो इस महामारी के दौरान निःस्वार्थ भाव से देश और लोगों की सेवा में तत्पर हैं।

इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में सचिन सांघवी के साथ आदिल खान और ईशान्या एस माहेश्वरी नज़र आए। सचिन द्वारा गाया गया यह खूबसूरत गीत  निश्चित रूप से आपके दिलों को करुणाभाव से भर देगा। इस गाने के गीतकार सिद्धांत कौशल ने कुछ दिल को छू लेने वाले सहानुभूतिपूर्ण शब्द लिखे हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए सचिन - जिगर ने संयुक्त रूप से कहा, "नहीं जाना यह गाना हमारे लिए बहुत खास है और हमारे दिलों के बहुत करीब है। हम इस महामारी से लड़ते हुए एक साल से अधिक समय हो गया है। इस लड़ाई से लड़ने के लिए विभिन्न क्षेत्रों के फ्रंटलाइनर 24 घंटे काम कर हमारी मदद कर रहे हैं। हम इस गाने के जरिए उन्हें उनकी निस्वार्थ सेवाओं के लिए धन्यवाद कहना चाहते हैं साथ ही हम उनके परिवारों के किए गए बलिदानों को सम्मान करते हैं जिन्होंने इन वास्तविक जीवन के नायकों को अपना काम करने की अनुमति दी।"

नहीं जाना के अलावा, सचिन - जिगर के आगामी प्रॉजेक्ट्स में शिद्दत, हम दो हमारे दो, चंडीगढ़ करे आशिकी, भेड़िया और कई अन्य की रिलीज शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

static