एक दूजे के हुए ''बेख्याली'' फेम सचेत-परंपरा, लाल जोड़े में बेहद प्यारी दिखीं सिंगर

12/1/2020 4:24:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह से रातों-रात सुर्खियों में आए सिंगर संगीतकार सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर शादी के बंधन में बंध गए हैं।

कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में  परंपरा ठाकुर रेड जोड़े में बेहद प्यारी लग रही हैं। लाल चूड़ा, हैवी ज्वेलरी सिंगर के लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

वहीं सचेत टंडन क्रीम कलर की शेरवानी में दिख रहे हैं। सामने आईं तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं। सिंगर्स की शादी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी शादी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहा था। हालांकि ये बात इन्होंने सभी से छुपाकर रखी थी। लेकिन अब ये कपल सातों जन्मों के लिए एक-दूसरे का हो गया है। 


सचेत और परंपरा ने 2015 में एक सिंगिग रियलिटी शो में भाग लिया था। यहीं से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई थी। बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक साथ गाने कंपोज करते हैं। उन्होंने 'कबीर सिंह', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'पल पल दिल के पास' जैसी फिल्मों में म्यूजिक दिया है। 

Smita Sharma