सचेत और परम्परा का नया गाना Malang Sajna हुआ रिलीज

12/19/2022 3:31:17 PM

नई दिल्ली। गायक-संगीतकार की जोड़ी सचेत-परंपरा हमेशा अपने म्यूजिक  के ज़रिये  कुछ नया लाने की कोशिश करते हैं और इस बार इस जोड़े ने  भूषण कुमार द्वारा निर्मित एक नया रोमांटिक ट्रैक  'मलंग सजना' लेकर आए हैं। यह खूबसूरत  रोमांटिक सॉन्ग सर्दी के इस खूबरूरत मौसम में थिरकने के लिए मजबूर कर देगा। सचेत-परंपरा द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस गाने के बोल  गीत कुमार ने  लिखे हैं। दिलचस्प बात तो यह है की इस गाने को पानी के अंदर शूट  किया गया है और इस गाने में इन दोनों ही कलाकारों के बीच एक जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही.  'मलंग सजना', सचेत-परम्परा द्वारा लिखित और रचित इस  म्यूजिक वीडियो को  आदिल शेख ने निर्देशित किया है।

 

सचेत टंडन कहते हैं, "मलंग सजना एक ऐसा ट्रैक है जो प्यार को सेलिब्रेट करता है इस गाने पर काम करना न  केवल ऑडियो बल्कि वीडियो भी एक ट्रीट था! इस ट्रैक को लेकर हम  उत्साहित हैं। इस गाने के प्रति  ऑडियंस  प्रतिक्रिया जानने का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। "

 

 

सिंगर परम्परा टंडन कहती हैं  "मलंग सजना में मधुर लेकिन खुशमिजाज वाइब है। बाइक राइडिंग सीक्वेंस और अंडरवाटर सीक्वेंस के कारण इस गाने की शूटिंग का अनुभव बहुत ही अलग और बेहतरीन था क्योंकि यह वास्तव में बहुत ही नया और अलग था । यह एक ऐसा गाना है जो सभी आयु वर्ग के लोगों द्वारा पसंद किया जाएगा, खासकर कपल्स द्वारा |" इस अद्भुत प्रेम गीत के बोल लिखने वाले कुमार कहते , "सचेत और परंपरा की कम्पोजीशन  और आवाज ने इस गाने में जान डाल दी है। यह जोड़ी अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल  नहीं होती और मुझे लगता है कि इस बार भी वे हमें फिर से जीतने जा रहे हैं।" 

 

आदिल शेख, जिन्होंने 'मलंग सजना' के लिए संगीत वीडियो का निर्देशन किया है, वे  कहते हैं, "मलंग सजना में बहुत ही वार्म ,कोज़ी  लेकिन सेलिब्रेट करनेवाली वाइब्स  है और यही सब हमने अपने वीडियो के ज़रिये दिखाने की कोशिश की है सचेत और परंपरा ने इसे अपनी आवाज और विसुअल के माध्यम से पूरी तरह से पोट्रे  किया है। " टी-सीरीज़ प्रस्तुत करता है 'मलंग सजना' सचेत-परम्परा द्वारा लिखित और रचित इस  म्यूजिक वीडियो को  आदिल शेख ने निर्देशित किया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो  सचेत टंडन और परंपरा टंडन नज़र आ  रहे हैं । टी-सीरीज़ के आधिकारिक YouTube चैनल पर 'मलंग सजना' का संगीत वीडियो अब उपलबध है  !!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News