सुशांत के पूर्व अस्सिटेंट का खुलासाः 70 लाख के लग्जरी ट्रिप में एक्टर के साथ गईं थी सारा, होटल में दोनों ठहरे थे एक साथ

8/29/2020 1:56:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत में मामले में एक्टर के आरोपियों से सीबीआई की पूछताछ जारी है। सीबीआई के साथ साथ ईडी और नारकोटिक्स ब्यूरो भी एक्शन में हैं। इस केस में लगातार चौंकाने वाले खुलासे होते जा रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत के असिस्टेंट रहे साबिर अहमद ने एक बड़ा खुलासा किया और बताया कि सुशांत के लग्जरी ट्रिप के दौरान सारा अली खान भी उनके साथ थी।

PunjabKesari

 

साबिर ने खुलासा करते हुए बताया कि सुशांत कुशाल जावेरी, सिद्धार्थ गुप्ता, अब्बास, मुश्ताक, साबिर अहमद के साथ 70 लाख के एक लग्जरी ट्रिप पर गए थे। उन्होंने बताया कि इस ट्रिप पर सुशांत की पीआरओ टीम और सारा अली खान भी उनके साथ थीं। इस ट्रिप में सभी प्राइवेट जेट से गए थे।

PunjabKesari


वहां पहुंचने के बाद सारा और बाकी लोग बैंकॉक के आलीशान आइलैंड होटल में ठहरे थे। इसके बाद सभी लोग एक दिन बीच पर गए और फिर बाकी ट्रिप में सुशांत और सारा एक होटल में रुके और बाकी सभी घूमते रहे।

PunjabKesari


साबिर ने आगे बताया कि फिर अचानक से सुनामी की घोषणा हो गई, ट्रिप बीच में ही कैंसिल करनी पड़ी और वहां से लौटना पड़ा। तुरंत फ्लाइट्स के टिकट नहीं मिले तो मुश्ताक और साबिर को 1 महीने तक वहां रुकना पड़ा था। सुशांत ने खर्चों के लिए साबिर अपना एटीएम दे दिया था। इसके बाद सैमुअल मिरांडा भी उनकी जरूरतों के मुताबिक से मुंबई से पैसे भेजते रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News