शौहर का हाथ थाम पार्टी में पहुंच सबा इब्राहिम,ब्राइट गाउन.. हैवी चोकर नेकपीस.. लाउड मेकअप..रिसेप्शन में कुछ यूं सजी दीपिका कक्कड़ की ननद

11/16/2022 8:32:37 AM

मुंबई: एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम हाल ही में दुल्हनिया बनीं । सबा इब्राहिम ने 6 नवंबर, 2022 को अपने सपनों के राजकुमार  खालिद रियाज़ उर्फ ​​सनी के साथ निकाह रचाया। कपल की ये वेडिंग एक ड्रीम अफेयर थी और इसकी हर झलक पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद इंटरनेट पर वायरल हो गई।

सबा की शादी को खास बनाने के लिए उसके भाई शोएब और भाभी दीपिका ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। शादी के कुछ दिनों बाद यानि 15 नवंबर को दीपिका और शोएब ने  सबा इब्राहिम और सनी के लिए मुंबई एक ग्रैंड रिस्पेशन रखा जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

 रिसेप्शन के लिए, नई नवेली दुल्हन सबा ने पर्पल कलर के भारी एम्बेलिश्ड आउटफिट को चुना।सबा का ये आउटफिट काफी ब्राइट था। पूरे गाउन में गोल्डन कारीगरी हुई थी। कहीं ना कहीं सबा भी इस आउटफिट में अनकंफर्टेबल दिखीं।

इसे उन्होंने सेम कलर के दुपट्टे संग टीमअप किया। गले में हैवी चोकर नेकपीस, ईयरिंग्स, लाउड मेकअप के साथ सबा का लुक कंप्लीट हुआ।

वहीं खालिद ब्लैक शेरवानी में काफी जचे। कपल ने हाथों में हाथ थाम पार्टी में एंट्री की। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma