फूलों से बनी ज्वेलरी..ब्लू शरारा सूट और सपोर्ट्स शूज..मेहंदी सेरेमनी में कुछ यूं सजी शोएब इब्राहिम की लाडली बहन सबा

11/6/2022 10:36:14 AM

मुंबई: टीवी कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर इस समय खुशियों का माहौल है। हो भी क्यों ना एक्टर शोएब इब्राहिम की लाडली बहन सबा इब्राहिम दुल्हनिया जो बनने जा रही हैं।

सबा के भाई-भाभी सबा इब्राहिम शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 4 नवंबर को सबा की हल्दी हुईं। वहीं 5 नवंबर को सबा के हाथों में साजन के नाम की मेहंदी लगी जिसकी झलकियां हाल ही में सामने आईं हैं। 

 सबा की मेहंदी वेन्यू से एक डेकोरेशन वीडियो सामने आया है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि वेन्यू के एंट्री गेट पर एक बोर्ड रखा है, जिस पर 'वेलकम टू मेहंदी मेला' लिखा है।

बोर्ड के बिल्कुल नीचे गेंदों के फूल और कलश से सजावट की गई है जो देखने में काफी सुंदर लग रही है। इसके अलावा वीडियो में पिंक कलर की थीम की खूबसूरत सजावट भी देखने को मिलती है।

मेहंदी सेरेमनी में होने वाली दुल्हनिया ब्लू शरारा सूट में बला की खूबसूरत दिखीं। सबा ने फ्लोरल ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

मेहंदी सेरेमनी में सबा ने सपोर्ट्स शूज पेयर किए थे जो उनके लुक को यूनीक बना रहे थे। इस तस्वीर में सबा अपने भाई-भाभी के साथ झूले में बैठी हुई नजर आ रही हैं। 

 सबा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सबा का हाथ दिखाई दे रहा है।

वीडियो को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा- ''मेहंदी लगाने के लिए तैयार हूं।'' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

4 नवंबर 2022 को दिन में सबा का हल्दी समारोह था। इस फंक्शन में सबा ने एक पिंक कलर का शरारा पहना हुआ था जिसमें मैचिंग दुपट्टे के साथ वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। सबा ने अपने लुक को फ्लोरल ज्वेलरी से एक्सेसराइज किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hindi bollywoodshaadis (@bollywoodshaadishindi)

Content Writer

Smita Sharma