फूलों से बनी ज्वेलरी..ब्लू शरारा सूट और सपोर्ट्स शूज..मेहंदी सेरेमनी में कुछ यूं सजी शोएब इब्राहिम की लाडली बहन सबा

11/6/2022 10:36:14 AM

मुंबई: टीवी कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर इस समय खुशियों का माहौल है। हो भी क्यों ना एक्टर शोएब इब्राहिम की लाडली बहन सबा इब्राहिम दुल्हनिया जो बनने जा रही हैं।

PunjabKesari

सबा के भाई-भाभी सबा इब्राहिम शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 4 नवंबर को सबा की हल्दी हुईं। वहीं 5 नवंबर को सबा के हाथों में साजन के नाम की मेहंदी लगी जिसकी झलकियां हाल ही में सामने आईं हैं। 

PunjabKesari

 सबा की मेहंदी वेन्यू से एक डेकोरेशन वीडियो सामने आया है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि वेन्यू के एंट्री गेट पर एक बोर्ड रखा है, जिस पर 'वेलकम टू मेहंदी मेला' लिखा है।

PunjabKesari

बोर्ड के बिल्कुल नीचे गेंदों के फूल और कलश से सजावट की गई है जो देखने में काफी सुंदर लग रही है। इसके अलावा वीडियो में पिंक कलर की थीम की खूबसूरत सजावट भी देखने को मिलती है।

PunjabKesari

मेहंदी सेरेमनी में होने वाली दुल्हनिया ब्लू शरारा सूट में बला की खूबसूरत दिखीं। सबा ने फ्लोरल ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

मेहंदी सेरेमनी में सबा ने सपोर्ट्स शूज पेयर किए थे जो उनके लुक को यूनीक बना रहे थे। इस तस्वीर में सबा अपने भाई-भाभी के साथ झूले में बैठी हुई नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

 सबा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सबा का हाथ दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari

वीडियो को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा- ''मेहंदी लगाने के लिए तैयार हूं।'' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

4 नवंबर 2022 को दिन में सबा का हल्दी समारोह था। इस फंक्शन में सबा ने एक पिंक कलर का शरारा पहना हुआ था जिसमें मैचिंग दुपट्टे के साथ वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। सबा ने अपने लुक को फ्लोरल ज्वेलरी से एक्सेसराइज किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hindi bollywoodshaadis (@bollywoodshaadishindi)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News