खुशियों के महलों में बैठो,कोई गम ना तुम्हारे पास आए... भाई का हाथ थाम Bride To Be सबा की संगीत सेरेमनी में एंट्री

11/6/2022 8:43:37 AM

मुंबई: भाई-बहन का रिश्ता बेहद ही खास होता है। वे एक-दूसरे से लड़-झगड़कर भी अंदर से एक ही होते हैं। इनका रिश्ता प्यार, मजबूती, दोस्ती से भरा होता है। वहीं बहन की शादी में तो भाई बेहद ही मुश्किल से अपने इमोशन्स को कंट्रोल करता है। भाई को एक तरफ खुशी होती है कि उसकी लाडली एक ऐसे घर में जा रही है जहां बहना को कोई उससे भी ज्यादा प्यार करेगा। वहीं दूसरी तरफ बहन से दूर होने का गम भी उसे खाए जाता है।

PunjabKesari

ऐसे ही एक इमोशनल दौर से इस समय टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम गुजर रहे हैं। शोएब की लाडली बहन सबा इब्राहिम 6 नवंबर को अपने सपनों के राजकुमार खालिद नियाज की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। ऐसे में इब्राहिम फैमिली में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं।

PunjabKesari

हल्दी मेहंदी के बाद 5 नवंबर की रात संगीत सेरेमनी हुईं। संगीत सेरेमनी के वीडियो शोएब ने अपने इंस्टाअकाउंट पर शेयर किए हैं। सबा अपने संगीत सेरेमनी में पिंक शरारा सूट में बला की खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

सबा ने नेकलेस ,मांग टीका, झुमके से लुक को पूरा किया। इसके साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था। सबा ने हाथों में फूलों से बने कलीरे पहने थे। वहीं दुल्हनिया के भाई ऑफ व्हाइट कुर्ते में काफी जच रहे थे।

PunjabKesari

सबा ने भाई का हाथ थाम संगीत सेरेमनी में एंट्री की। वीडियो के बैकग्राउंड में शोएब ने फिल्म 'हम तुम्हारे हैं सनम' का साॅन्ग 'तारों का चमकता' लगाया है।इस वीडियो के साथ शोएब ने लिखा-'कोई गम ना तुम्हारे पास आए यही दुआ' है। 

PunjabKesari
इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया जिसमें होने वाली दुल्हनिया अपने भाई-भाभी के साथ स्टेज पर थिरकती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ शोएब ने लिखा-'इसपे तो बनता है सबा सबसे महंगी है मुस्कुराहट तुम्हारी।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

इससे पहले शोएब ने हल्दी सेरेमनी से कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों के साथ शोएब ने लिखा था-'मेरी नन्हीं परी।' फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News