सबा आजाद ने पूरी की अपनी अपकमिंग फिल्म Minimum की शूटिंग, लिखा प्यार भरा नोट

10/31/2022 4:05:29 PM

नई दिल्ली। जबकि दर्शक सबा आज़ाद की एक्टिंग पहले ही देख चुके है लेकिन फिर भी वे हमेशा उन्हें स्क्रीन्स पर और ज्यादा देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। जैसा कि अभिनेत्री फिलहाल रॉकेट बॉयज़ की सफलता का आनंद ले रही है, उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग रैप अप कर ली हैं। कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने 'सॉन्ग ऑफ पैराडाइज' की शूटिंग पूरी की थी और अब उनके फैन्स के लिए एक और अच्छी खबर आई है क्योंकि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'मिनिमम' की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

 

इस खबर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सबा आजाद ने खुद की एक मिरर पिक्चर पोस्ट की, जिसमें वो मेकरूम में दिख रही हैं। फिल्म से अपने किरदार के नाम का उल्लेख करते हुए, एयू रिवोइर लॉरी - उन्होंने कैप्शन में टीम के लिए एक नोट लिखा - "एंड इट्स अ रैप अप फॉर #minimumthefilm ️♥️♥️ 
एयू रिवोइर लॉरी 🙋🏻‍♀️ आपको प्ले करके बहुत अच्छा लगा !! हमारी लिल फिल्म से मिलने के लिए आपका इंतजार नहीं कर सकती!! शानदार टीम को मेरा सारा प्यार @rumanamolla @shiladityabora @poojasgupte @geetanjalikulkarniofficial @namitdas @platoononefilms @ellanar_films @shilpi.agarwal

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

 

एक "प्रेसिंग" प्रश्न के उत्तर में एक गुजरने वाला विचार मुझे कभी-कभी पूछा जाता है - हां यह एक पुराना सेलुलर डिवाइस है - नहीं, मैं जल्द ही एक नया लेने वाली नहीं हूं और सीधे तौर पर यह अभी भी पुराना होने वाला है। इस चीज़ को तब तक रखो जब तक इसकी मरम्मत नहीं की जा सकती और/या मैं इसे खो देती हूं !! मैं विशेष रूप से नई  चीजों को इकट्ठा करने में नहीं यकीन रखती हूं जबकि पुराना ठीक से काम कर रहा है, और यही मैं हूं - प्लीज अपनी मेहनत की कमाई को अपनी इच्छानुसार खर्च करने के लिए फ्री महसूस करें आज के फालतू सामान्य ज्ञान वालों के लिए बस इतना ही !!
समाचार समाप्त हुए !!"

 

वैसे सबा बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड हैं क्योंकि अभिनय के अलावा वह एक शानदार गायिका भी हैं। वह पूरे इंटरेस्ट के साथ अपनी विभिन्न प्रतिभाओं को अपने प्रशंसकों के सामने शो करती है और लाइव कॉन्सर्ट्स में भी एक्टिवली परफॉर्म करती हैं।वर्कफ्रंट पर, अभिनेत्री 'मिनिमम' की रिलीज़ का इंतजार कर रही है, जहां वह एक फ्रांसीसी लड़की की भूमिका में दिखाई देगी। अभिनेत्री 'मिनिमम' में अपनी भूमिका के जरिए सभी का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News