'साथ निभाना साथिया' की 'जानकी बा' अपर्णा काणेकर का निधन, को-स्टार लवी सासन बोलीं- आपको कभी नहीं भुला सकूंगी

11/5/2023 10:16:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। वहीं अब हाल ही में टीवी इंडस्ट्री से आई दुखद खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। मशहूर टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर का निधन हो गया है। सीरियल में उन्होंने जानकी बा मोदी का किरदार से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। वहीं, अब उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री और फैंस को बड़ा झटका लगा है।

'साथ निभाना साथिया' की जानकी बा ने 83 साल की उम्र में जिंदगी की आखिरी सांस ली। एक्ट्रेस के निधन की खबर उनकी को-स्टार लवी सासन ने दी। लवी सासन एक्ट्रेस के बेहद करीब थीं और उन्हें उनके निधन से बड़ा झटका लगा है। शो की बा को श्रद्धजलि देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'आज मेरा दिल बहुत भारी है, क्योंकि मेरे सबसे करीबी और सच्चे फाइटर गुजर गए। बा आप उन शख्सियतों में सबसे खूबसूरत और सबसे स्ट्रॉन्ग थीं, जिन्हें मैं जानती थी। मैं सच में शुक्रगुजार हूं कि सेट पर हमने साथ में खूबसूरत वक्त बिताया, जिसे कभी नहीं भुला सकूंगी। मेरी क्यूटी बा आपकी आत्मा को शांति मिले। आपको सब बहुत प्यार करते हैं। आप बहुत याद आओगी। आपकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)


वहीं, शो की गोपी बहू यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी अपर्णा के निधन से बेहद दुखी हैं और 'साथ निभाना साथिया' की पूरी टीम ने भी एक्ट्रेस की मौत पर शोक जताया है।  

Content Writer

suman prajapati