कोरोना के चलते पोस्टपोन हुई ''साथ निभाना साथिया'' फेम भाविनी पुरोहित की शादी, एक्ट्रेस बोली ''अब अगले साल..''

8/7/2020 6:12:01 PM

मुबई. टीवी एक्ट्रेस भाविनी पुरोहित ने कोरोना की वजह से अपनी शादी पोस्टपोन करने का फैसला किया हैं। शो साथ निभाना साथिया से फेम हासिल करने वाली भाविनी अपने बॉयफ्रेंड धवल से पहले इसी साल में शादी करने वाली थी पर उन्होंने अपना फैसला बदल दिया हैं।


अपनी शादी के बारे में बात करते हुए भाविनी ने बताया, “हम दोनों इसी साल शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से हम शादी इस साल नहीं करने करेंगे। क्योंकि मेरी और धवल की फैमिली में भी बहुत बड़े-बुजुर्ग लोग हैं। मेरे मम्मी-पापा की भी उम्र बहुत है।  मैं कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती। हम दोनों नहीं चाहते की 50 लोगों की मौजूदगी में हमारी शादी सिंपल तरीके से हो। हम बहुत ही ग्रैंड और स्पेशल तरीके से शादी करना चाहते है।”


बता दें भाविनी और धवल के रिश्ते को 1 साल पूरा हो गया है। अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए भाविनी ने कहा, “मुझसे धवल की मुलाकात मेरे पापा ने ही करवाई थी, मेरे पापा और उसके पापा फ्रेंड्स थे। धीरे-धीरे धवल और मैं अच्छे दोस्त बने। फिर मिलना जुलना बढ़ता गया  और हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया।

फिर हमने अपने फैमिलीज को बताया कि हम दोनों शादी करना चाहते हैं। हमारे पेरेंट्स मान भी गए और हम दोनों एक दूसरे के लिए श्योर हैं। हमें एक दूसरे के साथ पूरा जीवन बिताना है। इस साल तो नहीं लेकिन जैसे ही सब कुछ ठीक हो जाएगा हम दोंनो शादी कर लेंगे।

Smita Sharma