शूटर दादी बनी तापसी-भूमि ने छुड़ाए सबके छक्के, ‘सांड की आंख’ के टीजर में दिखा दमदार अंदाज

7/11/2019 1:36:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बेहद अलग किरदार में दिखाई देंगी। 1 मिनिट 23 सेकेंड का ये टीजर इंटरनेट पर तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा हैं। कुछ ही देर पहले रिलीज हुआ ये टीजर तेजी से वायरल होता नजर आया। इस टीजर को अब तक हजारों लोग देख चुके है।

 

 

टीजर में भूमि और तापसी की प्रोफेशनल शार्पशूटर बनने की जर्नी को दिखाया गया है। असल जिंदगी में चंद्रा और प्रकाशी तोमर उस वक्त लाइमलाइट में आई थीं, जब दोनों ने 65 साल की उम्र के बाद शूटिंग में 30 से ज्यादा नेशनल चैंपियनशिप जीती थी। सभी मुश्किलों को पार करते हुए दोनों ने बतौर शूटर 352 मेडल जीते।

 

 

बता दें कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है। ‘सांड की आंख’ की कहानी हरियाणा की दो शॉर्प शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की है। तापसी पन्नू प्रकाशी तोमर तो भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर के दमदार किरदार में दिखाई देंगी। ये दोनों रिश्ते से देवरानी और जेठानी होती है। लेकिन ये दोनों बहन और सहेलियों की तरह एक दूसरे के साथ रहती है।

 

 

शायद यहीं वजह हैं कि ये दोनों शॉर्प शूटर बनती है। अनुराग कश्यप फिल्म सांड की आंख के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। मूवी में तापसी-भूमि के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा अहम रोल में नजर आएंगे। 

 


 

Konika