CBFC ने दिया ''सांड की आंख'' को ये सर्टिफिकेट, तापसी ने शेयर की फोटो

10/20/2019 3:23:32 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने अपने प्रमोशनल स्किल के साथ दिवाली रिलीज़ 'सांड की आंख' पर अच्छी चर्चा की है। नई अपडेट यह है कि फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से 'यू' प्रमाण पत्र मिला है, जिसका मतलब है कि फिल्म को कोई भी देख सकता है। शूटर दादियों पर बेस्ड, 'सांड की आंख' का 2 घंटे और 28 मिनट का रनटाइम है। तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर को शेयर किया और सीबीएफ से मिले सर्टिफिकेट की फोटो भी लगाई।

तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा, "इस दिवाली एक फिल्म जो आपको भरोसा दिलाती है कि आपकी पूरी फैमिली का अच्छा समय बीतने वाला है, U सर्टिफिकेट, अब दादियों की मूवी बच्चों के बिना कैसे रिलीज हो सकती हैi!"

'सांड की आंख' कई वजहों से सुर्खियों में हैं। यह फिल्म तब विवादों में आ गई थी, जब दर्शकों ने फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठाया और पूछा कि मेकर्स ने फिल्म के लिए एज्ड एक्ट्रेस को क्यों नहीं लिया। एक्ट्रेस नीना गुप्ता और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी यही सवाल उठाया था।

फिल्म शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर पर आधारित है जिन्होंने भारत को गौरव बढ़ाया है। तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Edited By

Akash sikarwar