सुशांत को ड्रग एडिक्ट बताने पर भड़के ''भाबीजी घर पर हैं'' फेम ‘सक्सेना जी’, कहा-एक प्यारे इंसान की धज्जियां उड़ा रहे हैं....

9/20/2020 3:53:20 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक उन्हें न्याय नहीं मिला। वहीं ड्रग एंगल सामने के बाद सुशांत को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं,जिससे एक्टर के चाहने वाले काफी दुखी हो रहे हैं। अब इस कड़ी में 'भाबीजी घर पर हैं!' में सक्सेना जी का किरदार निभा रहे सानंद वर्मा का नाम भी जुड़ गया है। सानंद वर्मा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में हो रहे घटनाक्रम को देखकर बेहद दुखी हैं।  उनका कहना है कि अब जो हो रहा है वह सुशांत का कैरेक्टर असेसिनेशन है यानी उनके कैरेक्टर की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सानंद वर्मा ने सुशांत के साथ फिल्म 'छिछोरे' में काम किया था। वह पहले भी सुशांत केस पर बोल चुके हैं और कहा था कि उन्हें लगता है कि सुशांत नहीं कर सकते हैं। वहीं अब हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने एक बार फिर यही बात दोहराई। उन्होंने कहा-'सुशांत की मेंटल हेल्थ को लेकर जो बातें चल रही हैं, वे मेरी समझ से परे हैं। मैंने उन्हें कभी अजीब या किसी खास तरह का व्यवहार करते हुए नहीं देखा था।

PunjabKesari

लेकिन उनकी लाइफ में कुछ न कुछ तो मिसिंग सा था।' सानंद ने आगे कहा-' कुछ लोग सुशांत की मौत को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, टीआरपी बटोर रहे हैं और वहीं कुछ लोग उनके कैरेक्टर की धज्जियां उड़ा रहे हैं। लोग अपना एजेंडा सेट करने के लिए सुशांत की मौत का इस्तेमाल कर रहे हैं तो कुछ अपना फायदा और टीआरपी के लिए क्योंकि अभी जो कुछ भी हो रहा है कि वह सुशांत का कैरेक्टर असेसिनेशन है। ऐसे दिखाया जा रहा है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे और इसमें शामिल थे।

PunjabKesari


कभी नहीं ली सुशांत ने ड्रग्स

एक्टर ने आगे कहा- 'मैंने सुशांत के साथ काम किया और उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि सुशांत ड्रग्स ले रहे हैं और ना ही कभी ऐसा देखा। यह सब एकदम झूठ है और मैं इसकी काफी निंदा करता हूं। क्या यह पहली बार है जब बॉलीवुड में ड्रग्स की बात उठी हो? हो सकता है कि उनके और बॉलीवुड के कुछ रसूख वाले लोगों के बीच कुछ हुआ हो और उन्होंने सुशांत के खिलाफ गैंग बना लिया हो। मुझे तो लग रहा है कि कुछ बड़ा छिपाने की कोशिश की जा रही है। उम्मीद करता हूं कि जांच में जल्द ही सच सामने आ जाए।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News