Saaho Full Movie Leaked: रिलीज के कुछ देर बाद ही Tamil Rockers ने ऑनलाइन लीक कर दी प्रभास की 'साहो'

9/1/2019 12:24:43 AM

मुंबईः आजकल के जमाने में फिल्में रिलीज बाद में होती लेकिन उससे पहले ही वह लीक(Leak) हो जाती है। रिलीज के साथ ही लोग फिल्में डॉउनलोड (movie Download) करना चाहते है। फिल्में ऑनलाइन लीक होना आम बात हो गई है। पाइरेसी साइट तमिल रॉकर्स ने अब प्रभास की फिल्म 'साहो' को निशाना बनाया है। रिलीज के कुछ घंटों बाद ही तमिल रॉकर्स(Tamil rockers) ने इंटरनेट पर 'साहो' लीक कर दी। जी हां, प्रभास की साहो लीक हो गई। बताया जा रहा है कि तमिल रॉकर्स (Tamil Rockers) वेबसाइट ने लीक (Leak) की है। ये वेबसाइट पहले भी कई फ़िल्में लीक (film leak) कर चुकी है।
PunjabKesari
बता दें कि फिल्म 'साहो'(saaho) की लंबे समय से चर्चा हो रही थी और इसकी रिलीज के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ऑनलाइन लीक (online leak) होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। कहा जा रहा है कि तामिल (Tamil) फिल्म के कुछ लोगों ने ही ये काम किया है।
PunjabKesari
अब सच क्या है और झूठ क्या ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। जानकारी के लिए बता दें 30 अगस्त को प्रभास और श्रद्धा स्टारर 'साहो' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि बाहुबली (Bahubali) के बाद प्रभास ने इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी की है। इसी के साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। फिल्म की रिलीज होने से पहले ही प्रभास के फैन्स सिनेमाघरों के बाहर लंबी लाइन लगाकर खड़े थे।
PunjabKesari
ऐसे में फिल्म ऑनलाइन लीक से प्रड्यूसर्स के लिए अच्छी खासी मुसीबत बन सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News