लाल चूड़ा..नथ..लाल लंहगे में पहाड़ी दुल्हन बनीं एक्ट्रेस चित्रा ने चुराया दिल, ''त्रियुगीनारायण मंदिर'' में IFS अधिकारी Vaibhav संग लिए सात फेरे

12/19/2023 1:49:54 PM

मुंबई: बी-टाउन में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। इस साल कई स्टार्स ने अपने प्यार संग लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज की शुरूआत की। वहीं अब इस लिस्ट में पॉपुलर एक्ट्रेस चित्रा शुक्ला का नाम शामिल हो गया है। चित्रा शुक्ला ने अपने जीवन के प्यार व आईएफएस वैभव उपाध्याय संग शादी रचाई। कपल ने परिवार और दोस्तों के बीच उत्तराखंड के त्रियुगीनारायण मंदिर में सात फेरे लिए।

शादी  के बंधन में बंधने के बाद चित्रा और वैभव ने जॉइंट पोस्ट में अपने-अपने इंस्टा हैंडल से इसकी झलकियों की एक सीरीज शेयर की। अपनी टेंपल वेडिंग के लिए चित्रा ने डबल दुपट्टे के साथ रेड कलर का एक हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा चोली चुना था।चित्रा ने अपने लुक को चौड़े नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, माथा पट्टी, नथ और चूड़ा सहित कुंदन ज्वेलरी के साथ पूरा किया था।

ग्लैम मेकअप (जिसमें ब्लश्ड एंड हाईलाइटेड चीक्स, ग्लासी रेड लिपस्टिक, विंग्ड आईज और एक बन हेयरस्टाइल शामिल था) ने उनके लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, वैभव ने अपनी दुल्हन को व्हाइट कलर के बंदगला सूट के साथ मैचिंग कलर का साफा और पगड़ी से मैच किया था। कुल मिलाकर वे पिक्चर-परफेक्ट लग रहे थे। आइए डालते हैं तस्वीरों पर एक नजर...
 

 

 

 

 

 

 

बता दें कि चित्रा ने  2014 की हिंदी फिल्म 'चल भाग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद, उन्होंने 'पुली', 'नेनु शैलजा', 'मा अब्बायी' और कई अन्य फिल्मों के साथ टॉलीवुड में अपनी जर्नी शुरू की। हालांकि वह राज तरूण के साथ साल 2018 की फिल्म 'रंगुला रत्नम' से फेमस हुईं।

Content Writer

Smita Sharma