रुसो ब्रदर्स Citadel के साथ बनाने चाहते थे एक ग्लोबल सीरीज फ्रैंचाइजी

3/16/2023 3:32:02 PM

नई दिल्ली। जो और एंथोनी रूसो ने अब तक दुनिया के कुछ सबसे बड़ी और बेहतरीन फिल्में दी हैं, जिन्हें शानदार सिनेमैटोग्राफी, आकर्षक कहानी और निश्चित रूप से जबरदस्त एक्शन के लिए सराहा गया है। अब ये जोड़ी एक शानदार सीरीज सिटाडेल के साथ सामने आई हैं जोकि ग्लोबल रिलीज है और इसमें रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस की मुख्य भूमिका में हैं। इस बहुप्रतीक्षित सीरीज ने अपना धमाकेदार ट्रेलर के साथ काफी सुर्खियां हासिल की है। हाल में इस सीरीज पर बात करते हुए रूसो ब्रदर्स ने बताया कि कैसे वो इस सीरीज के साथ एक ग्लोबल सीरीज बनाने का अपना सपना पूरा करना चहाते हैं।

 

इस ग्लोबल फ्रैंचाइजी की मेकिंग में गहराई से उतरते हुए, जो रूसो ने कहा, “हमने सोचा कि यह एक नरेटिव के लिए एक नया विचार था और वास्तव में स्टोरीटेलर्स की विविध ग्लोबल कम्यूनिटी बनाने का एक कमाल का तरीका। एक विशाल मोजेक नरेटिव को एक साथ बताने के लिए। दूसरी फिल्मों पर हमारे काम करने और दुनिया भर में यात्रा करने में इतना समय बिताने के बाद, यह एक ऐसा सोच थी जो मुझे लगता है कि एंथोनी और मेरे लिए वास्तव में रोमांचक था और हमारे लिए ज्वलनशील था जो एक चुनौती की तरह लग रहा था।

 

इसे पर आगे बात करते हुए एंथनी रूसो ने कहा, “जो और मैंने पहले कभी इस तरह का आइडिया नहीं सुना था। यह जेन सल्के (अमेज़न स्टूडियो के प्रमुख) के विजन दृष्टि के लिए एक रियल क्रेडिट है जो अमेज़न सक्षम था। कि वह हमें एक आइडिया देंगी, मूल रूप से एक शो के लिए एक मॉडल जो इतना महत्वाकांक्षी, व्यापक और अपनी प्रकृति में ग्लोबल था। यह कुछ ऐसा है जिस पर जो और मैं कई सालों से काम कर रहे हैं। स्टोरीटेलर के रूप में हम वास्तव में ग्लोबल फिल्म कम्युनिटी के जुड़ाव को पसंद करते हैं। यह एक शानदार मौका है और हम सही कहानी खोजने की कोशिश में लगे थे जो हमारी महत्वाकांक्षा को पूरा कर सके और हम लकी थे कि हमारे पास शानदार सहयोगी थे जो इसे ढूंढ सके।

 

प्रियंका चोपड़ा जोनस और रिचर्ड मैडेन के साथ इस 6-एपिसोड सीरीज में स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ और शो रनर डेविड वील द्वारा एक्जीक्यूटिव निर्मित, सिटाडेल का प्रीमियर 28 अप्रैल से विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा और एक एपिसोड 26 मई तक वीकली प्रसारित होगा। ये ग्लोबल सीरीज 240 देशों और क्षेत्रों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में स्ट्रीम होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Related News