'अनुपमा' स्टार रुशद राणा ने रचाई दूसरी शादी, हमेशा के लिए थामा गर्लफ्रेंड केतकी का हाथ

1/5/2023 2:57:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम एक्टर रुशद राणा को उनका जीवन साथी मिल गया है। एक्टर ने गर्लफ्रेंड और 'अनुपमा' की क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर संग गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 


43 साल के रुशद राणा ने बीते बुधवार को मुंबई में केतकी का हमेशा-हमेशा के लिए हाथ थामा है। कपल ने मराठी रीति-रिवाजों से शादी रचाई है। शादी के जोड़े में रुशद और केतकी ब्यूटीफुल कपल लग रहे हैं। 


केतकी ने अपनी शादी में यैलो और ग्रीन कलर की महाराष्ट्रियन साड़ी पहनी, जिसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वैलरी कैरी की। वहीं रुशद धोती और कुर्ते में परफेक्ट ग्रूम लगे। शादी में कपल बेहद प्यारा लगा।

शादी से पहले कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की भी तस्वीरें वायरल हो रही है।  रुशद और केतकी की शादी में टीवी जगत से रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, अनेरी वजानी, अल्पना बुच, आशीष महरोत्रा जैसे सितारों ने पहुंचकर अपना प्यार दिया। सीरियल अनुपमा की पूरी कास्ट कपल को शादी की शुभकामनाएं देने पहुंची।

 

बता दें, रुशद राणा की केतकी वालावाकर के साथ दूसरी शादी है। इससे पहले एक्टर ने 2010 में पहली शादी रचाई थी। हालांकि, तीन साल के बीच ही दोनों अलग हो गए थे। अब रुशद ने केतकी को सालों डेट करने के बाद दूसरी शादी की है।
 


 

 
 

Content Writer

suman prajapati