ब्लू ड्रेस में ''अनुपमा'' फेम रुपाली गांगुली ने बिखेरा हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस की गॉर्जियस तस्वीरों पर मर मिटे फैंस

2/20/2022 1:31:25 PM

मुंबई. 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।


लुक की बात करें तो रुपाली ब्लू ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने नेकलेस पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और हाई पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस के चेहरे पर ग्लो देखने लायक है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। रुपाली की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की बात करें तो रुपाली ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म 'साहेब' एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद 'मेरा यार मेरा दुश्मन', 'दो आंखें 12 हाथ', 'अंगारा' और 'सतरंगी पैराशूट' जैसी फिल्मों में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया।

इसके बाद शो 'सुकन्या' से रुपाली ने टीवी की दुनिया में कदम रखा। इन दिनों एक्ट्रेस शो 'अनुपमा' में नजर आ रही है। इस शो में रुपाली लीड रोल में है। ये शो नंबर 1 पर है। शो में अनुपमा और अनुज का रोमांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Content Writer

Parminder Kaur