बालों में तेल लगाकर घर से बाहर निकली ''अनुपमा'' फेम रुपाली गांगुली, मीडिया को देख जोड़े हाथ और कहा- तस्वीरें मत लेना

1/18/2022 1:33:18 PM

मुंबई. शो 'अनुपमा' को लोग खूब पसंद करते हैं। शो की टीआरपी नंबर 1 पर है। रुपाली गांगुली शो में 'अनुपमा' का किरदार निभा रही है। लोग एक्ट्रेस के काम की खूब तारीफ करते हैं। रुपाली जब भी घर से बाहर निकलती है तो पपराजी उन्हें घेर ही लेते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जब घर से सैलून के लिए निकली तो पपराजी ने उन्हें घेर लिया ये देखकर रुपाली घबरा गई और बिना पोज दिए चली गई। दरअसल, एक्ट्रेस ने बालों में तेल लगाया हुआ था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में रुपाली ब्राउन कुर्ते और व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों में तेल लगाकर बन बनाया हुआ है। हाथ में एक्ट्रेस ने पर्स कैरी किया हुआ है। सैलून के अंदर जाते हुए रुपाली कह रही है मैंने बालों में तेल लगाया हुआ है। मुझे 20 मिनट दे दो बस मैं आती हूं। एक्ट्रेस हाथ जोड़कर पपराजी को कह रही है फोटो क्लिक न करें। इसके बाद एक्ट्रेस अंदर चली जाती है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। रुपाली एकदम आम लोगों की तरह है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें 'अनुपमा' में दर्शकों को फिलहाल अनुपमा और अनुज की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। उनके रोमांस को भी खूब पसंद किया जा रहा है। रुपाली की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियोज को खूब प्यार देते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News