''अनुपमा'' फेम रुपाली गांगुली ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ करवाया फोटोशूट, साड़ी लुक में खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

4/2/2022 1:30:45 PM

मुंबई. डब्बू रतनानी फेमस बॉलीवुड फोटोग्राफर हैं। डब्बू रतनानी को अक्सर स्टार्स का फोटोशूट करते देखा जाता है। हाल ही में 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने डब्बू रतनानी के साथ फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर भी की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


तस्वीरों में रुपाली मस्टर्ड साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने रेड कलर का ब्लाउज पहना हुआ है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। कुछ तस्वीरों में रुपाली पिंक साड़ी में भी दिखाई दे रही है। दोनों लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं डब्बू रतनानी ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। दोनों दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए रुपाली ने लिखा- फ्रेम में मैजिक दिखाने वाला शख्स, इनके साथ शूट हमेशा  ही खुशी देता है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


काम की बात करें तो रुपाली ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म 'साहेब' एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद 'मेरा यार मेरा दुश्मन', 'दो आंखें 12 हाथ', 'अंगारा' और 'सतरंगी पैराशूट' जैसी फिल्मों में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया।

इसके बाद शो 'सुकन्या' से रुपाली ने टीवी की दुनिया में कदम रखा। इन दिनों एक्ट्रेस शो 'अनुपमा' में नजर आ रही है। इस शो में रुपाली लीड रोल में है। ये शो नंबर 1 पर है। शो में अनुपमा और अनुज का रोमांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

Content Writer

Parminder Kaur