वायरल हुई रुपाली गांगुली की 21 साल पुरानी तस्वीर, ''अनुपमा'' की खूबसूरती के कायल हुए फैंस

6/5/2023 4:36:50 PM

नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी के चार्ट में लगातार टॉप पर अपनी जगह बनाता है। इस शो में रुपाली गांगुली को लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी सादगी और परिवार को जोड़कर रखने की प्रकृति लोगों के दिलों को सीधे तौर पर प्रभावित करती है। हाल ही में एक्ट्रेस की एक 21 साल पुरानी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग सीधी-साधी अनुपमा पर अपना दिल हार बैठे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अनुपमा की पुरानी तस्वीर
बता दें कि रुपाली गांगुली टीवी सीरियल की तरह असल जिंदगी में भी अपने परिवार को काफी अहमियत देती हैं। एक्ट्रेस के पति अश्विनी के वर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह और रुपाली गांगुली एक साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में 'अनुपमा' एक्ट्रेस बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। पहली नजर में आप शायद उन्हें पहचान भी न पाएं। इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए अश्विन ने कैप्शन में लिखा, 'मिरर मिरर ऑन द वॉस, मैजिक क्रिस्टल इन द बॉल'

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ashwin K Verma (@ashwinkverma)

 शो के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा को अपना पुराना सपना पूरा करने का एक बार फिर से मौका मिला है। वह अपनी डांस अकेडमी की मदद से जल्दी ही अमेरिका जाने वाली है। अब देखना होगा कि इस बार उसका सपना पूरा होगा या फिर से परिवार के कारण वह अपने सपने को छोड़ देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News