वायरल लड़के प्रदीप मेहरा ने कही रज्जो की कहानी अपनी जैसी होने की बात

8/20/2022 12:35:53 PM

नई दिल्ली। दर्शकों के बीच पहले से ही धूम मचा रहा है, स्टार प्लस का आगामी शो रज्जो निश्चित रूप से अपनी तरह का एक अनोखा शो है। जैसा कि यह शो उत्तराखंड की एक लड़की की प्रेरक कहानी लाएगा, इसकी शुरुआत एक असल जीवन के नायक द वायरल लड़के प्रदीप मेहरा की कहानी में हुई है।

 

रज्जो एक ऐसी लड़की की उत्साहवर्धक कहानी पेश करेगी, जो कई चुनौतियों का सामना करते हुए एथलेटिक्स में पदक जीतने के अपनी मां के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए आगे बढ़ती है। ऐसी प्रेरक कहानी एक अतिरिक्त प्रेरणा स्रोत से ली गई है। वायरल लड़का , प्रदीप मेहरा है, जो एक वायरल वीडियो से रातों-रात सनसनी बन गया, वीडियो में उसे काम से वापस जाते हुए सामने से मिल रहे लिफ्ट या डिनर के प्रस्ताव को ठुकराते हुए आर्मी में शामिल होने के सपने पर ध्यान केंद्रित करते हुए देखा गया था। इसके अलावा, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वायरल  लड़के को रज्जो में अपनी कहानी का एक हिस्सा मिला है।

 

हाल ही में स्टार प्लस के अपकमिंग रज्जो सेलेस्टी बैरागी के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव इंटरेक्शन के दौरान, प्रदीप ने साझा किया कि कैसे उन्हें रज्जो की कहानी उनके जैसी ही लगी। उन्होंने कहा, "मुझे रज्जो का किरदार और अपनी कहानी अपनी तरह की लगती है। हम दोनों उत्तराखंड से हैं, अच्छा लगता है कि कोई हमारी कहानी साझा कर रहा है। मुझे निश्चित रूप से पता है कि लोगों को इसकी कहानी हमारी तरह ही बहुत प्रेरणादायक और संबंधित लगेगी"। 'रज्जो' को स्टार प्लस पर 22 अगस्त 2022 को शाम 7 बजे IST पर लॉन्च किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News