BB OTT:गुलाबी सूट, नारंगी चुन्नी... सोनी कुड़ी बन सिद्धार्थ शुक्ला संग शो में पहुंची शहनाज, SidNaaz की केमिस्ट्री ने फिर लूटी महफिल

8/16/2021 7:54:03 AM

मुंबई: टीवी वर्ल्ड के चार्मिंग कपल सिडनाज आए दिन चर्चा में रहते हैं। शहनाज और सिद्धार्थ की खट्टी मीठी नोक-झोंक फैंस को काफी पसंद आई। चाहे बिग बाॅस खत्म हो गया है लेकिन इस जोड़ी की डिमांड आज भी है। सिडनाज की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर इस कपल की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। दरअसल, रविवार को ये चार्मिंग कपल बिग बॉस ओटीटी के सेट पर पहुंचा।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शहनाज गुलाबी पटियाला सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ  नारंगी चुन्नी, कानों में बड़े-बड़े झुमके, हाथों में चूड़ियां, मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

'बिग बॉस ओटीटी' के सेट पर पहुंचीं शहनाज के इस लुक को देख एक बार फिर एक्ट्रेस के 'बिग बॉस 13' के पहले दिन की याद आ गई क्योंकि उस शो की प्रीमियर नाइट पर शहनाज पंजाबी कुड़ी के अंदाज में ही पहुंची थीं।

PunjabKesari

वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह ब्लैक कुर्ता, ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखे। इस लुक को सिद्धार्थ ने ऑलिव ग्रीन जैकेट के साथ स्टाइल किया था। सेट के बाहर दोनों ने जमकर पोज दिए। इसके साथ ही काफी मस्ती की।  

PunjabKesari

काम की बात करें को शहनाज जल्द ही फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे हैं। इसके अलावा वह सिद्धार्थ शुक्ला संग एक वीडियो साॅन्ग में भी नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह हाल ही में वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के 3 सीजन में नजर आए थे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News