प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच ट्रोल हुईं विद्या, यूजर्स बोले ''इसे जब भी देखो प्रेग्नेंट ही दिखती है''

8/2/2019 4:36:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्मों के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी काफी फेमस हैं। वो हर लुक में जबरदस्त दिखती हैं। लेकिन हाल ही में अब उनके प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं। 

दरअसल, बीते दिनों विद्या को बांद्रा मे लंच डेट के दौरान स्पॉट किया गया था, जिसके बाद बिना किसी कंफर्म खबर के फैंस उन्हें मां बनने की बधाई दे रहे हैं। इस दौरान विद्या ब्लैक कलर मैक्सी ड्रेस में नजर आईं थीं। वहीं, जब वो रेस्टोरेंट के बाहर आईं तो उन्हें देखते ही फैंस सेल्फी लेने के लिए उनके पास आते हैं।

वह सेल्फी देने से इंकार नहीं करती हैं। इस बीच विद्या की सहायक आती हैं और उनका हाथ पकड़ कर उन्हें फैंस के बीच से ले जाने की कोशिश करती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह प्रेग्रेंट हैं। हालांकि इस मामले पर अभी तक विद्या और उनके पति की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। तस्वीरों के साथ-साथ इस लंच डेट की वीडियो भी सामने आ रही है।


 
बता दें कि इससे पहले कई बार विद्या के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आने लगी थीं। हालांकि इन सभी खबर को विद्या ने महज एक अफवाह बताया। लेकिन कुछ यूजर्स उनकी तस्वीरों को देख उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन जल्द अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह मैथमेटिक्स जीनियस शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी। इसमें वह शकुंतला देवी का किरदार निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन 'लंदन, पेरिस, न्यूयार्क' और 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का निर्देशन कर चुकीं अनु मेनन करेंगी। इसे विक्रम मल्होत्रा और अबेंडेंशिया एंटरटेनमेंट संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे।

 

Neha