दिव्यांका त्रिपाठी के फैन्स के लिए बुरी ख़बर, इस शो से होने वाली है विदाई

12/1/2017 7:12:49 PM

मुंबईः स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता के किरदार को निभाकर को देश के हर घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी के बारे में एक बुरी खबर वायरल हो गई जिसे सुनकर उनके लाखों करोड़ों फैंस शॉक्ड रह गए।

 

दरअसल आज अचानक से दिव्यांका के 'ये है मोहब्बतें' के छोड़ने की खबर हर तरफ फैल गई। ये खबर ऐसे फैली जैसे जंगल में आग फैल गई है। इसके बाद दिव्यांका के शुभचिंतकों और उनके फैंस के लगातार उनको मैसेजेस आने लगे। खबर उड़ी हुई है कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर शो में ऐसा ट्विस्ट लेकर आने वाली हैं जिसके बाद शो में 'इशिता' को मार दिया जाएगा।

 

हालांकि ट्रैक के आगे बढ़ने से नायिकाओं के बीच नफरत बढ़ती जा रही है, ऐसे में एकता कपूर जल्द ही शो में कुछ नए चेहरे लाने वाली हैं। इसका मतलब है कि रमन के प्यार का अंत होने वाला है क्योंकि इशिता अपनी बेटी पीहू को गुंडों से छुड़ाने की कोशिश करेगी। दिव्यांका ने कहा,‘मुझे शो में मरते हुए दिखाया जाएगा। यह एक शानदार ट्रैक है, इसलिए शो के लिए कुछ भी मंजूर है। इस शो ने मुझे काफी कुछ दिया है और मैं चाहती हूं कि आगे भी आप मुझे ऐसे ही प्यार दीजिए।’

 

इशिता की इस खबर पर प्रोडक्शन हाउस ने मोहर लगाते हुए कह दिया है कि हां इशिता का कैरेक्टर अब शो में खत्म हो रहा है और उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया है। कोई और होता तो हमेशा के लिये अलविदा कहने पर अपना गुस्सा जाहिर करता लेकिन दिव्यांका ने बिना कुछ कहे हमारी बात मान ली। 

 

खबर में ये भी कहा जा रहा है कि दिव्यांका द्वारा निभाए जा रहे 'इशिता' के किरदार की मौत के बाद एकता नई हीरोइन लेकर आने वाली हैं। अब इस खबर से दिव्यांका के फैंस शॉक्ड हैं।