सुशांत और रेहा के रिलेशनशिप को लेकर रूमी जाफरी का बड़ा खुलासा, बोले ''दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने थे''

7/26/2020 9:46:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को महीना से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अभी तक भी पुलिस के सवाल-जवाब और एक दूसरे पर आरोपों का सिलसिला जारी है। बीते दिनों डायरेक्टर रूमी जाफरी से सुशांत सिंह मामले में पूछताछ की गई थी। इस दौरान उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए थे। इसी दौरान उन्होंने सुशांत और एक्ट्रेस रेहा के रिलेशनशिप को लेकर भी खुलासा किया।


रिपोर्ट्स के मुताबिक रूमी ने जो पुलिस को बयान दिया, उसमें उन्होंने बताया कि रेहा सुशांत का खूब ध्यान रखती थी, ऐसे लगता था कि वो दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। वो हमेशा सुशांत के साथ रहती थी और उन्हें सपोर्ट करती थी। इतना ही नहीं वो सुशांत के डिप्रेशन का भी ध्यान रखती थीं।


रूमी ने सुशांत संग आखिरी बार बात के बारे में बताया कि वो रेहा के साथ मिलकर कोई नया काम करने वाले थे और दोनों अपनी शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटड थे। फिल्म की शूटिंग मई में होने वाली थी, जो कि लॉकडाउन के कारण रुक गई थी। 


बता दें सुशांत सिंह ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिससे बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भुकंप आ गया। पुलिस अब तक इस मामले में स्टार्स और सुशांत के करीबियों के कुल 38 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। हालांकि पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगा है। 

 
 

Edited By

suman prajapati