ईशा गुप्ता और पूनम पांडे को कड़ी टक्कर दे रही है ये टीवी एक्ट्रैस, तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

11/15/2017 9:57:26 AM

मुंबई: बॉलीवुड की तरह टीवी एक्ट्रैसेस भी बोल्ड फोटोशूट करवाने में पीछे नहीं रहती हैं। इन दिनों ईशा गुप्ता और पूनम पांडे को कड़ी टक्कर देने रुमा शर्मा काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। रुमा की तस्वीरों मे सोशल साइट रप तहलका मचा दिया है। 

इन तस्वीरों में रुमा फ्लोरल बिकिनी पहने हुए बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही है। उनका एेसा लुक फैंस के दिल में खलबली मचा देने वाला है। रुमा के हुस्न और अदाओं के आगे बड़ी-बड़ी फिल्म एक्ट्रेसेस भी उनके आगे फेल हैं।

कुछ दिनों पहले भी समुंद्र के किनारे की उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं थी। इंस्टाग्राम पर देखते ही देखते रूमा के लाखों फॉलोअर बढ़ गए हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे रूमा काफी फिटनेस फ्रीक हैं और इस बात का अंदाजा उनकी फोटोज देखकर लगाया जा सकता है। बिकिनी ही नहीं बल्कि रुमा इंड‍ियन ड्रैसेज में भी काफी ग्लैमरल लगती है।  

बता दें कि रूमा एक टीवी एक्ट्रेस हैं और वे काफी समय से टीवी शोज से जुड़ी हुई हैं। सीआईडी, सावधान इंडिया, फियर फाइल्स और एमटीवी के कैसी हैं यारियां जैसे शोज में काम कर चुकीं रूमा को टीवी पर कोई खास सफलता नहीं मिली।

लेकिन उनके इस बिकिनी शूट ने उन्हें रातोंरात मशहूर कर दिया है।  रूमा ने महज छह साल की उम्र में दिल्ली के श्रीराम सेंटर ऑडिटोरियम में पहली परफॉर्मेंस दी थी।

 


 

Neha