स्टार प्लस के शो आंख मिचौली की रुक्मिणी ने दी अपने किरदार के बारे में जानकारी, जानिए क्या कहा

1/9/2024 4:33:42 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  स्टार प्लस को दिलचस्प और दिलकश कंटेंट पेश करने का हुनर मालूम है, जो देखनेवालों को उनके बेहद आकर्षक शो के जरिए कई भवनों से गुज़रने पर मजबूर करता है।  चैनल के पास ऐसे कमाल के शो हैं जो सिर्फ मनोरंजन नहीं, बाल्की शक्ति भी प्रदान करते हैं।  इनमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, ये है चाहतें, और बातें कुछ अनकही सी शामिल हैं, जो पारिवारिक ड्रामे और प्रेम पर ध्यान केंद्र हैं और जिन्होंने दर्शकों ने अपनाया है।

 

अपनी इस यात्रा जारी रखते हुए, स्टार प्लस ने अनजाने क्षेत्र में कदम रखा है।  स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए खुशी दुबे और नवनीत मलिक अभिनीत एक नई अंडरकवर कॉप सागा, आंख मिचौली लेकर आया है।  शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, आंख मिचोली इस मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखने का वादा करती है।

 

हाल ही में, शो के निर्माताओं ने कॉप ड्रामा के लिए एक रोमांचक प्रमो लॉन्च किया। प्रमो में रुख्मिनी (खुशी दुबे) को एक अंडरकवर कॉप के रूप में दिखाया गया है जो एक तरफ़ गुंडों से लड़ रही है, और दूसरी तरफ़, रुख्मिनी को परिवार द्वारा कहा किया गया है कि वह शादी करके बस जाए और सेटल हो जाए। लेकिन रुख्मिनी का लक्ष्य है कि वह एक मान्यता प्राप्त अधिकारी बने। "आँख मिचौली" सास और बहु की टेढ़ी मेढी कहानी होगी और रुख्मिनी और सुमेध के संबंधों की जटिलताओं को दर्शाएगी। ऐसे में शो में देखना दिलचस्प होगा कि कैसे रुख्मिनी अपने लक्ष्यों को हासिल करती है, या क्या शादी उसकी पंख काट देगी जब वह एक IPS ऑफिसर बनने की कोशिश कर रही है?

 

स्टार प्लस के शो आंख मिचौली में खुशी दुबे उर्फ रुक्मिणी अपने किरदार के बारे में बात करती हैं; वह साझा करती हैं, "रुक्मिणी विभिन्न भावनाओं का मिश्रण है; वह किसी भी स्थिति में ढल जाती है और उसके पास एक फोटोग्राफिक मेमोरी भी है। रुक्मिणी ऊर्जा और सहानुभूति से भरपूर हैं और एक आईपीएस अधिकारी बनना चाहती हैं। रुक्मिणी का जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है, जो कहानी के आगे बढ़ने के साथ सामने आएगा। रुक्मिणी की भूमिका में पूरी तरह से आने के लिए, मैं गुजराती सीख रही हूं और एक्शन सीन्स की तैयारी कर रही हूं। आंख मिचौली रहस्य, उतार-चढ़ाव और रुक्मिणी और सुमेध की भावनात्मक और रोमांटिक यात्रा से भरी है। मैं शो आंख मिचौली के लिए धन्य और आभारी महसूस करती हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें प्यार देंगे।"शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, आंख मिचौली जल्द ही 22 जनवरी को शाम 6.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

Content Editor

Varsha Yadav