''कैलेंडर गर्ल्स'' की हसीना ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों ने मचाया तहलका

7/9/2019 10:45:36 AM

मुंबई: पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस रूही सिंह अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। रूही ने हाल ही में अपने इस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं। इस तस्वीर में वह अपनी लेग्स को फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीरों में वह येलो टाॅप और शाॅर्ट्स में दिख रही हैं। इसके अलावा भी रूही ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लैक बिकिनी में दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में वह अपनी टाॅन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। रूही कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं। रूही का ये अंदाज देख आप मदहोश हो जाएंगे। 

बता दें कि रूही सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखे तो पूरा का पूरा उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर रूही की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।  
 

करियर की बात करें तो राजस्थान के जयपुर जन्मी रूही ने साल 2015 में मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल्स के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी। साल 2014 में टाइम्स ऑफ इंडिया ने भारत की 25 मोस्ट डिजायरेबल वुमन में रूही सिंह को शामिल किया था।

इसके अलावा भी उन्होंने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लिया और बाद में मॉडलिंग करने लगीं। रूही सिंह ने साल 2012 में अमेरिका के मियामी में आयोजित मिस यूनाइटेड नेशंस में भी इंडिया का प्रतिनिधित्व किया था।

रुही ने  फिल्म 'इश्क फॉरेवर' में भी काम किया है। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल फिल्म 'बोंगू' में भी काम किया है। वहीं, उन्होंने इंग्लिश डॉक्युमेंट्री फिल्म 'द वर्ल्ड बिफोर हर' में भी काम किया था। 

 

 

Smita Sharma